नोएडा: अपने बेटे के जन्मदिन पर माँ ने फांसी लगाकर दी जान, केक काटने को लेकर हुआ था पति से विवाद

by Disha
0 comment

नोएडा में एक महिला ने केक काटने को लेकर अपने पति से विवाद करने के बाद आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी महिला के पति ने पुलिस को दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतक महिला के पति ने पुलिस को पूरी आपबीती बताई है।

 

Credit Outlook India

 

नोएडा के सेक्टर-119 में स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी में सोनम और उसका पति उत्तम अपने 12 वर्ष के एक बेटे के साथ रहते हैं। 35 वर्षीय सोनम के पति उत्तम एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात हैं। तीनों काफी समय से नोएडा में रहते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सोनम और उत्तम के 10 साल के बेटे का जन्मदिन था। जन्मदिन पर रात के करीब 12:00 बजे केक काटने की तैयारी चल रही थी। इस दौरान उत्तम और सोनम के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद सोनम अपने कमरे में चली गई और उत्तम दूसरे कमरे में जाकर सो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जब काफी देर तक सोनम उसके पति को दिखाई नहीं दी तो उत्तम ने कमरे में जाकर देखा। कमरे में जैसे ही उत्तम घुसा तो उसने अपनी पत्नी के शव को पंखे से लटका हुआ देखा। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सोनम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About Post Author