लखनऊ के हाथरस कोतवाली इलाके में स्थित विधानसभा के सामने मंगलवार की दोपहर को एक महिला ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। महिला ने खुद को आग लगा ली है जिसके कारण महिला लगभग 50 प्रतिशत से ज्यादा जल चुकी है। महिला को गंभीर हालत में लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

विधानसभा भवन के सामने महिला ने खुद को आग के हवाले किया, हालत गंभीर, पुलिस में हड़कंप मचा
विधानसभा भवन के सामने महिला ने खुद को आग के हवाले किया, हालत गंभीर, पुलिस में हड़कंप मचा [सांकेतिक चित्र]
लखनऊ विधानसभा भवन के सामने महिला द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश पर पूरी लखनऊ पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर किन कारणों से महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की है।

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि, महिला का नाम अंजना तिवारी है। महिला ने धर्म परिवर्तन कर एक मुस्लिम व्यक्ति से शादी की है। जो इस समय सऊदी अरब में रह रहा है। महिला ने शादी के बाद अपना नाम आइशा रख लिया था। फिलहाल पुलिस और प्रशासन पूरे मामले की जांच में लग गए हैं।

आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब विधानसभा भवन के सामने किसी महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। इससे पहले भी एक मां और बेटी ने विधानसभा भवन के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। मां और बेटी काफी समय से दबंगों से परेशान थी। जिसके कारण मां और बेटी ने अपने आप को विधानसभा भवन के सामने आग के हवाले कर दिया था।