May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

फर्जी पत्रकार बन पहले महिला ने प्रोफेसर के सामने उतारे कपड़े, फिर….

लखनऊ में एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने फर्जी पत्रकार बन एक प्रोफेसर को 10 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल किया है। फर्जी पत्रकार महिला ने पहले प्रोफेसर के सामने अपने कपड़े उतारे और वीडियो बनाई। बाद में इस अश्लील वीडियो को मीडिया चैनलों पर वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की फिरौती की मांगी है। पुलिस ने पीड़ित प्रोफ़ेसर की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ पुलिस ने बताया कि, एक पीड़ित व्यक्ति ने उनको शिकायत दी कि कुछ समय पहले उनके पास एक अज्ञात महिला का कॉल आया था। जिसके बाद उनकी महिला से धीरे-धीरे बातचीत होना शुरू हो गई। महिला ने एक दिन उनको मिलने के लिए अपने घर पर बुला लिया। प्रोफेसर ने शिकायत में बताया कि, महिला के घर पर पहले से ही कुछ लोग मौजूद थे। जैसे ही वह महिला के घर में घुसे तो तुरंत ही महिला के साथ मौजूद 2 लोगों ने उनको बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद महिला ने वीडियो रिकॉर्डिंग ऑन करके उनके सामने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और अश्लील हरकत करने लगी। इसके बाद महिला उनसे 10 लाख रुपए की फिरौती मांग रही है।

प्रोफेसर ने बताया कि, उनको महिला ने धमकी देते हुए कहा है कि, “वह पत्रकार हैं, अगर उसने महिला को 10 लाख रुपए नहीं दिए तो वह इस वीडियो को मीडिया में वायरल करवा देगी।” हालांकि प्रोफेसर किसी तरीके से आरोपियों के चंगुल से छूट कर वहां से भागा और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने प्रोफेसर की शिकायत के आधार पर मामला पंजीकृत कर लिया है। इस मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Translate »