October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा छात्रा अपहरण मामला निकला फ़र्जी, लड़की एक दिन पहले ही प्रेमी के साथ हो गई थी फ़रार

ग्रेटर नोएडा के सादोपुर गांव से गुरुवार की सुबह एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण हो गया। इस मामले में पुलिस से काफी गंभीरता से जांच करते हुए लड़की को गोंडा से बरामद कर लिया है। युवती अपने प्रेमी के साथ सकुशल बरामद की गई है। अब ग्रेटर नोएडा पुलिस युवती को वापस ग्रेटर नोएडा लेकर आ रही है।

 

 

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सादोपुर गांव में 21 साल की युवती स्वाति अपने परिवार के साथ रहती है। पुलिस का कहना है कि युवती स्वाति एक युवक से प्रेमी करती है और उसके साथ फरार होने के लिए अपने ही अपहरण की कहानी रच डाली। पुलिस ने बताया कि युवती अपने प्रेमी के साथ उत्तर प्रदेश गोंडा में मिली है। युवती सुरक्षित है। ग्रेटर नोएडा पुलिस युवती को वापस लेकर आ रही है।

आपकों याद दिला दें कि गुरूवार की सुबह सादोपुर गांव में रहने वाले गुलाब ने बताया कि उनकी 21 साल की बेटी स्वाति अपनी छोटी बहन खुशी और अन्य परिजनों के साथ टहलने गई थी। उसकी दौरान इको कार में सवार बदमाशों ने उनकी बड़ी बेटी स्वाति का अपहरण कर लिया। गुलाब ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया था कि उनकी बेटी स्वाति का अपहरण बदमाशों से करीब 6 बजे किया था।

लड़की के अपहरण की बात कहकर परिजनों ने नेशनल हाइवे 91 को कई घंटों तक जाम किया। जिसके बाद पुलिस ने बहु मुश्किल से परिजनों को समझाकर हाइवे से उठाया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार और अन्य सबूतों को देखते हुए जांच शुरू की। पुलिस की करीब 10 टीमें युवती की तलाश में लगी। जिसके बाद पुलिस ने युवती को उसके प्रेमी अनिमेश तिवारी के साथ बरामद किया है।

पुलिस का कहना है कि, असल में युवती का अपहरण हुआ ही नहीं था। लड़की एक दिन पहले की अपने घर से भाग गई थी। जिसके बाद परिजनों ने अपनी इज्जत बचाने के लिए अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। पुलिस ने झूठे अपहरण के मामले का खुलासा करते हुए युवती और उसके प्रेमी को उत्तर प्रदेश के गोंडा से बरामद कर लिया है।

Translate »