April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, डीजल टैंकर ने इनोवा गाड़ी में मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

मंगलवार की देर रात को यमुना एक्सप्रेसवे पर एक भीषण हादसा हुआ है। एक डीजल टैंकर ने डिवाइडर तोड़कर नोएडा से आगरा की तरफ जा रही एक इनोवा गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में इनोवा गाड़ी में सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी सातों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा में स्थित जिंद रहने वाले 7 लोग इनोवा गाड़ी में सवार होकर मथुरा की तरफ जा रहे थे। इनोवा गाड़ी नोएडा से मथुरा की तरफ यमुना एक्सप्रेसवे के माध्यम से जा रही थी। यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन-68 के पास मथुरा की तरफ से नोएडा की ओर आते हुए एक डीजल टैंकर अचानक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर तोड़कर दूसरे रोड़ पर चला गया। इस दौरान इनोवा गाड़ी और डीजल टैंकर ने काफी भीषण टक्कर हुई।


पुलिस ने बताया कि, यह हादसा बहुत भयंकर था। इस हादसे में इनोवा गाड़ी में सवार 7 लोगों की मौत हो गई है। जिनकी पहचान 45 वर्षीय मनोज, 40 वर्षीय महिला बबीता, 39 साल का ड्राइवर राकेश, 18 साल का अभय, 16 साल का हेमंत और 11 साल की अनु के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर मथुरा के जिला अधिकारी और एसएसपी हादसे के स्थान पर पहुंचे है। पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Translate »