September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

रक्षाबंधन पर योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश वासियों को दिया बड़ा तोहफा, अब रविवार का भी लॉकडाउन खत्म

उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले कम होते जा रहे है। जिसको देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी टीम के साथ बैठक करते हुए बड़ा फैसला लिया है।

शनिवार के बाद अब उत्तर प्रदेश में रविवार का भी लॉकडाउन हटा दिया गया है। इसकी घोषणा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की है।

उत्तर प्रदेश सरकार और अधिकारी लगातार यूपी में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अहम फैसले ले रहे थे। जिसका नतीजा पूरे उत्तर प्रदेश के सामने आ चुका है। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर पर योगी आदित्यनाथ सरकार ने काबू पा लिया है। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन लागू हुआ था। कोरोना के मामले कम होते गए तो उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन भी हटता गया।

कुछ समय पहले तक प्रदेश में सिर्फ शनिवार व रविवार का ही लॉकडाउन लागू था। बीते 11 अगस्त को योगी आदित्यनाथ ने शनिवार का लॉकडाउन हटा दिया था। जिसके बाद सिर्फ रविवार का ही लॉकडाउन रह गया था। अब शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ ने अपनी टीम के साथ बैठक करते हुए फैसला लिया है कि, अब प्रदेश में रविवार का भी लॉकडाउन हटाया जाएगा।

यानि की अब प्रदेश में सातों दिन लॉकडाउन से लोगों को राहत मिल गई है। पूरे सप्ताह अब दुकानें और बाजार खुलेंगे। योगी आदित्यनाथ के इस फैसले के बाद प्रदेश के निवासियों ने राहत की सांस ली है। हालांकि योगी आदित्यनाथ का सख्त आदेश है कि, छूट देने के वाबजूद कोई भी लापरवाही नहीं बरतेगा। जो भी बिना ममास्क या कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का उंल्लघन करेगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Translate »