September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

योगी आदित्यनाथ ने गौतम बुद्ध नगर के निवासियों को दिया 101 करोड़ रुपये का तोहफा…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार की सुबह नोएडा शहर के निवासियों को बड़ी सौगात दी है। योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लखनऊ में बैठे हुए नोएडा के सेक्टर 21ए में स्थित नोएडा स्टेडियम में बन रहे इंडोर स्टेडियम का शिलान्यास किया है।

इस स्टेडियम में बैडमिंटन, जूडो कराटे, टेबल टेनिस, कुश्ती, बॉस्केटबॉल, और वॉलीबॉल जैसी तमाम सुविधाएं मिलेंगी। इस स्टेडियम में शूटिंग रेंज की भी सुविधा उपलब्ध है। इस इंडोर स्टेडियम की लागत 101 करोड़ रुपये है। नवनिर्मित बहुउद्देशीय इंडोर स्टेडियम का लोकार्पण और 65वीं नेशनल फ्री-स्टाइल सीनियर कुश्ती चैम्पियनशिप का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन हुआ है।


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, उत्तर प्रदेश पूरे विश्व में काफी तेजी से विकास की गति पर चल रहा है। इस स्टेडियम के बनने के बाद सिर्फ गौतम बुद्ध नगर ही नहीं बल्कि पूरे एनसीआर के लोगों को बड़ा फायदा होने वाला है। इस मौके पर नोएडा के विधायक पंकज सिंह, जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह समेत नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी भी मौजूद रहे।
 इस बार यूपी दिवस लखनऊ के साथ गौतम बुद्ध नगर में भी बनाया जाएगा। इसको लेकर नोएडा प्राधिकरण समेत तीनों प्राधिकरण तैयारी में जुटे हुए हैं। जिला प्रशासन और पुलिस भी योगी आदित्यनाथ के स्वागत की तैयारी में लगी हुई है।

Translate »