योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को बड़ी राहत दी, अब शादी-विवाह के लिए……..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने प्रदेशवासियों को बड़ी राहत दी है। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के कारण योगी आदित्यनाथ ने होने वाली शादियों में शामिल होने के लिए सिर्फ 100 लोगों की अनुमति दी है। ऐसे में शादी विवाह करने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस से अनुमति लेने की जरूरत पड़ रही थी। अब इसको लेकर योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को बड़ी राहत दी है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, प्रदेश में होने वाली शादी और समारोह में अब पुलिस और प्रशासन की अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। सिर्फ जानकारी देने के बाद भी आप बिना अनुमति लिए ही शादी विवाह कर सकते हो।

योगी आदित्यनाथ ने बताया कि, अब किसी भी शादी और समारोह के लिए किसी भी पुलिस अधिकारी या जिला प्रशासन अधिकारी से अनुमति लेने की आवश्यकता नहीं है। सिर्फ उत्तर प्रदेश शासन द्वारा जारी गाइडलाइन और प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आप शादी विवाह कर सकते हो।

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने बताया कि, अगर किसी भी शादी या समारोह में कोई भी पुलिस और अधिकारी पहुंचकर उत्तर प्रदेश शासन की गाइड लाइन के नाम पर लोगों को परेशान और बुरा व्यवहार करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे किसी भी पुलिसकर्मी को योगी सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी। योगी आदित्यनाथ ने साफ आदेश दिए हैं कि, शादी विवाह और बैंड-बाजा ले जाने की भी अनुमति है।