December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

योगी आदित्यनाथ ने 10 जिलों के जिलाधिकारियों में किया फेरबदल,अयोध्या के भी डीएम…

अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव है। उससे पहले योगी सरकार ने अधिकारियों के तबादले करने शुरू कर दिए हैं। बीती रात को उत्तर प्रदेश में 10 जिलों के जिलाधकारी बदले गए। जिसमें बुलंदशहर और बरेली के डीएम भी शामिल है।

उत्तर प्रदेश शासन द्वारा जारी लिस्ट मुताबिक अयोध्या के डीएम अनुज कुमार झा और महाराजगंज के डीएम उज्जवल कुमार को प्रतीक्षा  में रखा गया है। बताया जा रहा है कि, 2012 बैच के आईएएस अफसर उज्जवल कुमार और 2009 बैच के आईएएस अफसर अनुज कुमार झा को योगी आदित्यनाथ सरकार जल्द ही नई तैनाती दे दी।

उत्तर प्रदेश में बरेली के डीएम नीतीश कुमार को अयोध्या का डीएम बनाया गया है। महोबा के डीएम सत्येंद्र कुमार को महाराजगंज जिलाधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है। 2012 बैच के आईएएस अफसर संजय कुमार सिंह को डीएम फर्रुखाबाद बनाया गया है। अभी तक वह विशेष सचिव के पद पर नियुक्त थे।

मानवेन्द्र सिंह को डीएम फर्रुखाबाद से डीएम बरेली की जिम्मेदारी दी है। 2011 बैच के आईएएस अफसर रविंद्र कुमार डीएम बुलंदशहर से डीएम झांसी बने है। उनके स्थान पर 2012 बैच के आईएएस अफसर चंद्र प्रकाश को कासगंज डीएम से बुलंदशहर डीएम बनाया गया है।

आईएएस अफसर हर्षिता माथुर को वीसी बुलंदशहर कासगंज का डीएम की जिम्मेदारी दी गई है। मनोज कुमार को डीएम महोबा और नेहा प्रकाश को विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा से डीएम श्रीवास्ती बनाया गया है। टीके शिबू को सोनभद्र के डीएम की जिम्मेदारी दी है।

Translate »