October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कल 3 घंटे से ज्यादा ग्रेटर नोएडा में रहेंगे योगी आदित्यनाथ, जारी हुआ पूरा कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्ध नगर जिले के दौरे का विधिवत कार्यक्रम जारी हो गया है। मुख्यमंत्री का 22 सितंबर को जिले में तीन घंटे पांच मिनट का कार्यक्रम जारी हुआ है। वह 21 सितंबर की शाम को 5:30 बजे गाजियाबाद में स्थित सीआईएसएफ के गेस्ट हाउस में पहुंच जाएंगे और वहीं पर ही रात्रि प्रवास करेंगे।

 

सुबह 9:55 बजे आएंगे ग्रेटर नोएडा

अगले दिन यानि बुधवार की सुबह 9:55 बजे पर वह हेलीकॉप्टर से ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट में बनाए गए हैलीपेड पर पहुंचेंगे। एक्सपो मार्ट में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। जिसके बाद वह 11 बजे मार्ट से कार द्वारा दादरी के मिहिर भोज कालेज के लिए रवाना होंगे। वहां पर 11:30 बजे मिहिर भोज कालेज में पहुंचेंगे। यहां पर मुख्यमंत्री का एक घंटे का कार्यक्रम है, जिसमें सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और राजनीय बालिका इंटर कॉलेज और सद्भाव मंडप का उद्धाटन करेंगे।

 

एक घंटे रहेंगे दादरी

उसके बाद दादरी से योगी आदित्यनाथ 12:30 बजे ग्रेटर नोएडा एक्सपो मार्ट में बने हैलीपेड के लिए रवाना होंगे। वहां से एक बजे हेलीकॉप्टर से हापुड़ जिले के धौलाना में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए चले जाएंगे। मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर पुलिस और प्रशासनिकअधिकारी पूरी तैयारी में जुटे हैं। भाजपा संगठन के द्वारा भी दादरी में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया जा रहा है।

Translate »