Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

BIG BREAKING:योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को लेंगे लगातार दूसरी बार सीएम की शपथ, अखिलेश यादव समेत इन विपक्षी नेताओं को दिया न्यौता

by Sachin Singh Rathore
0 comment

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत हासिल की है। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित शहीद मार्ग पर इकाना स्टेडियम में दूसरी बार मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे। उनका कार्यक्रम निश्चित हो गया है। योगी आदित्यनाथ के अलावा काफी अन्य मंत्री भी शपथ लेंगे। योगी आदित्यनाथ के इस शपथ ग्रहण समारोह में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर काफी दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के लगातार दूसरी बार शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूरी तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में आम जनता भी शामिल होगी। भारतीय जनता पार्टी योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, राष्ट्रीय लोक दल के सुप्रीमो जयंत चौधरी, बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी समेत काफी दिग्गज विपक्ष नेता को बुला रही है।

आपको ही बता दें कि योगी आदित्यनाथ लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेने जा रहे हैं। यह इतिहास में पहली बार हो रहा है कि कोई व्यक्ति लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा। अब से पहले कभी नहीं हुआ है कि किसी भी पार्टी की लगातार दूसरी बार सरकार आई हो। लेकिन योगी आदित्यनाथ की लगातार दूसरी बार सरकार आई है। इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ ने इस बार देश की टॉप 10 जीती में से एक जीत हासिल की है।

About Post Author