Monday, September 26, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

तीसरी लहर को लेकर योगी आदित्यनाथ की खास तैयारी, ग्रेटर नोएडा आई स्वास्थ्य विशेष सचिव ने जिम्स का किया दौरा

by MotherlandPost Desk
0 comment

योगी सरकार की विशेष सचिव स्वास्थ्य शिक्षा विभाग शुभ्रा सक्सैना कोविड-19 की तीसरी लहर आने से पहले ग्रेटर नोएडा में स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में मरीजों की देखभाल और उपचार की तैयारियों को जायजा लेने पहुंची है। शुभ्रा सक्सैना ने अस्पताल में पीआईसीयू का भी निरीक्षण किया गया है।

इस दौरान संस्थान के निदेशक डॉ. राकेश गुप्ता और सीएमएस डॉ. सौरभ श्रीवास्तव द्वारा पौधा भेंट कर विशेष सचिव शुभ्रा सक्सैना का स्वागत किया गया। जिसके बाद अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टरों ने शुभ्रा सक्सैना के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की है। जिसमें कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए चर्चा हुई है।

शुभ्रा सक्सैना ने इस दौरान कहा कि, निदेशक राकेश गुप्ता के नेतृत्व में संस्थान ने अभूतपूर्व तरक्की की है। जिसमें संकाय सदस्यों और कर्मचारियों ने पूरे समर्पण के साथ सहयोग किया। इसके बाद शुभ्रा सक्सैना ने संस्थान से सम्बद्ध अस्पताल का निरीक्षण किया। जहां कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर के दृष्टिगत संस्थान के पीडियाट्रिक्स विभाग में बच्चों के उचित इलाज और सुविधा की व्यवस्था का जायजा लिया। श्रीमती शुभ्रा सक्सैना ने निदेशक महोदय की तारीफ करते हुये मरीजों से सुविधाओं को और बेहतर करने के सम्बंध में उनके सुझाव भी जानें।

About Post Author