Tuesday, August 9, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

मुख्यमंत्री का शपथ लेते ही योगी एक्शन में,फ्री राशन अगले 3 महीने तक बढ़ाया

by Sachin Singh Rathore
0 comment

उत्तर प्रदेश में इतिहास रचते हुए योगी आदित्यनाथ ने दूबारा मुख्यमंत्री का शपथ लिया। उत्तर प्रदेश की दोबारा कमान संभालते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं। शपथ ग्रहण के अगले दिन ही यानी आज वो अपनी नई कैबिनेट के साथ पहली बैठक कर रहे हैं। पहली कैबिनेट में क्या बड़ा फैसला होता है। अब सबकी निगाहें इस पर टिकी हैं। केबिनेट मीटिंग के बाद योगी आदित्यनाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं।

11:30 बजे करेंगे अधिकारियों से करेंगे बैठक 

बताया जा रहा है कि पहली कैबिनेट मीटिंग में फ्री राशन को 3 महीने तक बढ़ाने का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही प्रोटेम स्पीकर के शपथ ग्रहण के बाद सीएम योगी सुबह 11.30 बजे अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और आगे शासन की रणनीति तैयार करेंगे।

कई महत्वपूर्ण कदम उठाए जाने की है आशंका

वहीं कैबिनेट बैठक पर उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री संदीप सिंह ने कहा कि योगी 2.0 की आज पहली कैबिनेट बैठक है और आज की इस बैठक में संभव है कि कोई महत्वपूर्ण निर्णय लिया जाएगा और विभागों के वितरण को लेकर भी इस बैठक में चर्चा हो सकती है।

इकाना स्टेडियम में लिया भव्य समारोह में शपथ 

आपको बता दें कि शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ ने इकाना स्टेडियम में दोबारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित तमाम बड़े नेता मौजूद रहे। सीएम और डिप्टी सीएम सहित योगी कैबिनेट में 53 दिग्गज हैं। उत्तर प्रदेश की सियासत के कई मिथक तोड़ते हुए योगी आदित्यनाथ ने लगातार दूसरी बार उत्तर प्रदेश की कमान संभाल ली है।

About Post Author