Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ़ नारेबाजी का वीडियो वायरल, सुभासपा अध्यक्ष बोले योगी जी हमारी हत्या करवाना चाहते हैं

by Disha
0 comment

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ नारेबाजी की एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है. घटना वाराणसी कचहरी परिसर की बताई जा रही है जिसमें वकीलों की भीड़ ने ओम प्रकाश राजभर के आते ही जय श्री राम के नारे लगाना शुरु कर दिया.

 

 

ओमप्रकाश राजभर बीते रोज वाराणसी की शिवपुर विधानसभा के लिए अपने बेटे अरविंद राजभर का नामांकन कराने पहुंचे थे.

 

सुभासपा अध्यक्ष की लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस

सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के वाराणसी से लखनऊ लौटते ही राजनीतिक पारा बढ़ गया है. राजभर ने प्रेस कांफ्रेंस कर अपने साथ घटित पूरी घटना की जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या करवाना चाहते हैं. ये काले कोट वाले गुंडे लखनऊ से मेरी हत्या करवाने के लिए भेजे गए थे. इसमें कुछ वकील थे तो कुछ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता थे.
इस घटना के बाद ओमप्रकाश राजभर ने चुनाव आयोग से अपने लिए और बेटे अरविंद राजभर के लिए सुरक्षा मांगी है. साथ ही उन्होंने वाराणसी के जिलाधिकारी और कमिश्नर को हटाने की भी अपील की है.

‘राजभर सवर्णों को गालियां देते हैं’

इस घटना का एक वीडियो और भी सामने आया है जिसमें वकील नारेबाजी के पीछे की मंशा को बता रहे हैं. वकीलों ने कहा ओमप्रकाश राजभर सवर्णों को गालियां देते हैं.
इसके अलावा भाजपा की तरफ से प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि, ‘जिस प्रकार वकीलों को गुंडा कहा गया, हम राजभर के इस बयान की कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं. वकील समाज का प्रबुद्ध वर्ग होता है, समाज का अगुवा होता है और साथ ही समाज के मुद्दों पर अपनी राय रखता है. ओम प्रकाश राजभर और सहयोगी समाजवादी पार्टी को ये बयान महंगा पड़ेगा.’

 

लेखक: गौरव मिश्र

About Post Author