December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

“यूपी में ‘योग्य सरकार’ की ज़रूरत है ‘योगी सरकार’ की नहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा और कहा कि सीएम को लैपटॉप और मोबाइल फ़ोन चलाना भी नहीं आता है।

 

Akhilesh Yadav/IG

 

उन्होंने कहा, “यूपी में ‘योग्य सरकार’ की ज़रूरत है, ‘योगी सरकार’ की नहीं। वह जो लैपटॉप, इंटरनेट चलाना जानता है… मुख्यमंत्री लैपटॉप भी नहीं चला सकते। मैंने यह भी सुना है कि वो फ़ोन चलाना भी नहीं जानते हैं।”

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आगे आरोप लगाते हुए कहा, “भाजपा ‘विकास नहीं विनाश’ की राजनीति करती है। इसने लोगों को धोखा दिया है। अगर कोई आजमगढ़ को बदनाम कर रहा है, तो वह भाजपा है। जिस तरह से उन्होंने एक व्यापारी को मार डाला, उससे ज़िले का नाम ख़राब हुआ। सीएम के ख़िलाफ़ जो मामले थे, उन्होंने उन्हें वापस ले लिया।”

यादव ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 2024 की चिंता नहीं करनी चाहिए बल्कि 2022 में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 2024 (आम चुनाव) की चिंता नहीं करनी चाहिए, बल्कि 2022 (विधानसभा चुनाव) में लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए।”

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “गोरखपुर के लोग विकास देखने का इंतज़ार कर रहे हैं। मैं यहां राज्य के विकास की अपील करने आया हूं।”

बता दें कि समाजवादी पार्टी प्रमुख गोरखपुर में पार्टी की ‘रथ यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे हैं और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं। ये चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं।

Translate »