February 28, 2021

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में प्रपोज-डे के दिन फ्रेंडशिप से इंकार करने पर ली जान

ग्रेटर नोएडा में एक दलित नाबालिक लड़की को प्रपोज-डे के दिन अनजान युवक के प्रपोज को इनकार करना महंगा पड़ गया है। प्रपोज को इनकार करने के बाद युवक ने दलित युवती की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने 7 दिनों बाद आरोपी सुनील यादव को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में एक 16 साल की नाबालिक लड़की अपने परिवार के साथ रहती है। पुलिस को जांच में पता चला कि 16 साल की नाबालिग दलित लड़की को 8 जनवरी 2021 को प्रपोज-डे के दिन एक युवक ने प्रपोज किया था। लेकिन किशोरी ने अनजान युवक के प्रोपोज को इंकार कर दिया। जिसके बाद नाराज युवक ने लड़की की गला घोट कर हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करके मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया। पुलिस ने सबसे पहले इस मामले में किशोरी के बॉयफ्रेंड को पूछताछ के लिए उठा लिया। लेकिन बॉयफ्रेंड ने साफ कह दिया कि वह 8 जनवरी को उससे मिला था, लेकिन उसने हत्या नहीं की। जिसके बाद पुलिस के लिए मामला और भी ज्यादा पेचीदा हो गया।

पुलिस ने काफी मेहनत के बाद कुछ जानकारी जुटा ली। जिसके बाद किशोरी के घर के पास रह रहे कुछ युवक को उठा लिया और पूछताछ शुरू की। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला इनमें से ही एक युवक ने दलित किशोरी की गला घोट कर हत्या की है। हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने किशोरी के शव को उसके कमरे के ऊपर बने खाली कमरे में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि, प्रपोज को इनकार करने के बाद नाराज युवक ने दलित लड़की की गला घोटकर हत्या की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Translate »