गाजियाबाद में एक कुत्ते को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की

गाजियाबाद में मंगलवार को एक कुत्ते को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को ईंट से हमला करके मौत के घाट उतार दिया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर बड़े भाई के शव को कब्जे में ले लिया और छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद में एक कुत्ते को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की
गाजियाबाद में एक कुत्ते को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की [सांकेतिक चित्र]
गाजियाबाद के विजयनगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित कैलाश नगर कॉलोनी में अतर सिंह और रोबिन आस पड़ोस में रहते हैं। दोनों सगे भाई हैं। मंगलवार की सुबह अतर सिंह अपने कुत्ते को कैलाश नगर कॉलोनी में टहला रहे थे। पुलिस जांच में पता चला है कि मंगलवार को बड़े भाई अतर सिंह का कुत्ता घर के बाहर टहल रहा था। इस बात का अतर सिंह के छोटे भाई रोबिन ने विरोध किया था।

पड़ोसियों का कहना है कि कुत्ता अधिकतर रोबिन के घर के आस-पास शौचालय कर देता था जिसको लेकर दोनों भाइयों में पहले भी काफी बार विवाद हुआ था। मंगलवार को फिर कुत्ते को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो गया था। जिस दौरान छोटे भाई रोबिन ने अपने बड़े भाई के सिर पर ईंट से मारकर मौत के घाट उतार दिया है। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुँचकर अतर सिंह को अस्पताल में लेकर गयी। लेकिन अस्पताल में अतर सिंह को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने अतर सिंह के शव को कब्जे में ले लिया है और रोबिन को अरेस्ट करके थाने लेकर चले गए हैं।