Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

27 मार्च को इन रूटों पर बंद रहेंगी दिल्ली मेट्रो की सेवाएं, जानें रूट और समय

by Priya Pandey
0 comment

दिल्ली मेट्रो रविवार 27 मार्च को मेट्रो की सेवाएं मरम्मत के वजह से सुबह कुछ घंटे के लिए बाधित रहेंगी। कुछ मेट्रो स्टेशन भी इस दौरान बंद रखे जाएंगे। दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन लिमिटेड की ओर से इस बारे में अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर से जानकारी साझा की गई है। वहां पर विस्तार से हर रूट, मेट्रो स्टेशन और समय के बारे में जानकारी दी गई है और यात्रियों से सहयोग करने की अपील की गई है।

ब्लू लाइन अपडेट

ब्लू लाइन के बारे में अपडेट करते हुए जानकारी दी गई है कि ब्लू लाइन पर ट्रैक रखरखाव कार्य करने के लिए 27 मार्च (रविवार) को राजीव चौक और करोल बाग के बीच सेवाएं शुरू होने से सुबह 07 बजे तक ट्रेन सेवाएं निलंबित रहेंगी। इस काम के दौरान आरके आश्रम मार्ग और झंडेवालान मेट्रो स्टेशन सुबह सात बजे तक बंद रहेंगे। इस दौरान नोएडा इलैक्ट्रोनिक सिटी/वैशाली से राजीव चौक और करोल बाग से द्वारका सेक्टर-21 तक ट्रेन सेवाएं नियमित समय सारिणी के अनुसार उपलब्ध रहेंगी।

येलो लाइन अपडेट

इसी तरह से येलो लाइन पर ट्रैक रखरखाव कार्य करने के लिए भी 27 मार्च को राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय के बीच सेवाएं शुरू होने से सुबह 05.40 बजे तक ट्रेन सेवाएं निलंबित रहेंगी। इस दौरान पटेल चौक मेट्रो स्टेशन सुबह 5.40 बजे तक बंद रहेगा। यात्री राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय स्टेशनों पर इंटरचेंज सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे। समयपुर बादली से राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय से हुडा सिटी सेंटर तक, इस अवधि के दौरान समय सारिणी के अनुसार ट्रेन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

About Post Author